Thursday 25 June 2020

16 साल की TikTok स्‍टार सिया कक्‍कड़ ने कर ली आत्‍महत्‍या

सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या | tik tok star ...
TikTok star siya kakkar commits suicide : सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आ रही है. 16 वर्षीया टिक टॉक स्‍टार (TikTok Star) सिया कक्कड़ (Siya Kakkar suicide) ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली. उन्‍होंने इतना कठोर कदम क्‍यों उठाया फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात उन्‍होंने एक गाने को लेकर अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से बात की थी. अर्जुन ने बताया कि उस समय सिया बिल्‍कुल ठीक लग रही थीं और परेशान भी नहीं लग रही थीं. अब समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने इतना बड़ा कदम क्‍यों उठाया.

सिया ने शेयर किया था ये वीडियो
सिया ने 5 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह डांस करती नजर आई थीं. इस डांस वीडियो में वह पंजाबी गाने पर डांस करती दिखी थीं. वहीं एक दिन पहले उन्‍होंने इस वीडियो को अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर शेयर किया था. बता दें कि इंस्टाग्राम पर सिया के 91 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ऐसे हुआ खुलासा
सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी (viral bhayani) ने सिया कक्‍कड़ की तसवीरें शेयर कर श्रद्धाजंलि अर्पित की. जिसके बाद इस दुखद खबर की जानकारी सामने आई. उन्‍होंने की खुलासा किया की सिया ने बीती रात अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से बात की थी.

14 जून को सुशांत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी. मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इसके बाद से पुलिस लगातार एक्‍टर के करीबियों के बयान दर्ज कर रही है. पुलिस हर पहलू को खंगाल रही हैं. उनके फोन डिटेल्‍स को भी चेक किया जा रहा है. पुलिस उनके बैंक‍ डिटेल्‍स को भी तलाश रही है.