Friday 26 June 2020

'जान हथेली पर लेकर ' नागिन 4 के सेट पर पहुंचीं निया शर्मा, शेयर की फोटोज

Naagin 4 Shoot Resumes Nia Sharma Is Back On The Sets-'नागिन ...
कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन लग गया था. जिसकी वजह से सबकुछ बंद हो गया टीवी-फिल्मों की शूटिंग भी बंद हो गई थी. अब धीरे-धीरे चीजें खुल रही हैं. टीवी शोज की शूटिंग भी शुरू हो गई है. एक्ट्रेस निया शर्मा भी 3 महीने बाद सेट पर पहुंचीं. सेट से एक्ट्रेस ने कई फोटोज भी शेयर की हैं.
निया शर्मा ने शेयर की फोटोज
निया शर्मा एकता कपूर के शो नागिन 4 में नजर आ रही हैं. इस शो में वो लीड रोल में हैं. शो की शूटिंग फिर सो शुरू हो गई है. निया ने शूटिंग सेट से कुछ फोटोज शेयर कीं. एक्ट्रेस ने लिखा- सीधे 3 महीने बाद, सेट पर वापस. मेरी वेनिटी. नागिन 4 (जान हथेली पर लेकर). मालूम हो कि नागिन 4 को धमाकेदार क्लाइमेक्स के साथ शूट कर खत्म कर दिया जाएगा. शो की कहानी को खत्म करने के लिए एकता कपूर ने वीडियो शेयर कर नागिन 4 की स्टारकास्ट से माफी मांगी थी. निया शर्मा और रश्मि देसाई ने रिएक्ट भी किया था.
रश्मि देसाई ने ट्वीट कर लिखा था- जैसा कि कहा गया है कि एक खूबसूरत दिल चमत्कारों के लिए चुंबक होता है. वो तुम हो एकता कपूर. मुझे अपने शो में लेने के लिए शुक्रिया. दुर्भाग्य से मैं अब शो में नहीं दिख पाऊंगी, लेकिन मैं काफी खुशनसीब हूं कि मेरे पास लंबा रास्ता है तय करने को. नागिन 4 में मुझे कास्ट करने के लिए शुक्रिया.
वहीं निया शर्मा ने ट्वीट में लिखा था- आपके कद की शख्सियत को सफाई देने की जरूरत नहीं है. फिर भी आपने इसकी पूरी जिम्मेदारी खुद पर ली. ऐसी बातें कहीं जो इस पल हमारे लिए काफी ज्यादा मायने रखती हैं. मैं आपके जेस्चर का काफी सम्मान करती हूं एकता कपूर.
बता दें कि एकता नागिन 4 को खत्म करके जल्द ही नागिन 5 की लाने की तैयारी में हैं. शो के लिए लीड एक्ट्रेस को लेकर तलाश जारी है. इसमें हिना खान का नाम सामने आ रहा है.