Friday 26 June 2020

गोविंदा के बेटे यशवर्धन का हुआ एक्सीडेंट? खुद एक्टर ने बताया पूरा सच

24 जून को शाम करीब 8:30 बजे गोविंदा के बेटे यशवर्धन का मुंबई के जुहू इलाके में कार एक्सीडेंट होने की खबर आई थी. बेटे यशवर्धन के कार एक्सीडेंट अब उनके पिता गोविंदा का रिएक्शन आया है. उन्होंने कहा है कि गलती करने वाले से बड़ा होता है माफ करने वाला.
बेटे के एक्सीडेंट पर बोले गोविंदा
आज तक से खास बातचीत में गोविंदा ने कहा- जी हां, ये बात सच है कि कल से मेरे बेटे यशवर्धन के कार एक्सीडेंट की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. मैं बताना चाहूंगा कि वो ठीक है और पूरी तरह से स्वस्थ है. ऐसी कोई बात नहीं है वो घर पर आए और हमसे मांफी मांगी. मैटर वही खत्म भी हो गया. वो गाड़ी भी इंडस्ट्री की ही थी. पैम चोपड़ा की वो गाड़ी थी. एक्सीडेंट तो किसी के साथ भी हो सकता है ना.
गोविंदा ने आगे कहा- मैं इतने साल फिल्मों में हीरो रहा हूं. मैं इन सब चीजों पर रिएक्ट नहीं करता हूं कभी. उन्होंने माफी मांगी और हमने दे दी. बता दें कि पैम चोपड़ा डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी हैं. उन्हीं की गाड़ी के साथ गोविंदा के बेटे यशवर्धन का कल शाम छोटा सा एक्सीडेंट हुआ था.

जिसमें यशवर्धन की कार और पैम चोपड़ा की कार क्षतिग्रस्त हो गई थी. हालांकि इस एक्सीडेंट में किसी को कोई चोट नहीं आई. जुहू के पुलिस स्टेशन में ये मामला बिना किसी पर शिकायत दर्ज किए दोनों पार्टी ने मिलकर सुलझा भी लिया था. गोविंदा ने यश चोपड़ा कैंप की तरफ से मांफी मांगे जाने की बात कही और सब कुछ नॉर्मल बताया है.