Friday 26 June 2020

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी आलिया को भेजा कानूनी नोटिस


बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin siddiqui) ने अपनी पत्नी आलिया (Aaliya) को कानूनी नोटिस भेजा है. उनकी पत्नी ने नवाज को 7 मई को तलाक का नोटिस भेजा था. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, नवाज द्वारा पत्नी को भेजे गए नोटिस में उन पर ‘धोखाधड़ी में शामिल होने’, ‘जानबूझकर और सुनियोजित तरीके से मानहानि करने’ और ‘कैरेक्टर को बदनाम’ करने का आरोप लगाया गया है. नोटिस (Notice) में यह भी कहा गया है कि एक्टर ने 19 मई को 15 दिन के अंदर आलिया के नाटिस का जवाब दिया था.

आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने बच्चों की स्कूल की फीस देने में सक्षम नहीं हैं, क्योंकि नवाज ने उन्हें मासिक भत्ता देना बंद कर दिया है. नवाजुद्दीन के वकील ने आलिया के दावों को खारिज कर दिया है.
नवाज के वकील अदनान शेख ने कहा, “मेरे क्लाइंट द्वारा ईएमआई अभी भी दिया जा रहा है. बच्चों से जुड़े अन्य खर्च जवाब भी दिया जा रहा है. तलाक के नोटिस का भी जवाब दिया गया. उन्होंने इन आरोपों के जरिए नवाज को बदनामी करने के कोशिश की.”
इसके अलावा एक्टर ने अपने नोटिस में पत्नी से उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने और जो हाल में उन्होंने कहा है, उसके लिए लिखित स्पष्टीकरण की मांग की है.