Friday 26 June 2020

एटा मर्डर केस में पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा, बहू ने की पूरे परिवार की हत्या, लेकिन पति कैसे बचा? जानिए इनसाइड स्टोरी

  1. एटा मर्डर केस में पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा, बहू ने की पूरे परिवार की हत्या, लेकिन पति कैसे बचा? जानिए इनसाइड स्टोरी

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि चला है कि मृतकों को खाने में विषाक्त मिलाकर दिया गया था।

डेस्क। शुक्रवार रात एटा जनपद में हुई एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि चला है कि मृतकों को खाने में विषाक्त मिलाकर दिया गया था। एटा के एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ये बात साफ़ हुई है कि परिवार की बहू दिव्या ने ही इस घटना को अंजाम दिया है।
पुलिस के मुताबिक दिव्या ने पहले ससुर, अपनी बहन, और अपने दो बच्चों को मारा इसके बाद खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली। दिव्या के पति दिवाकर पुलिस के इस खुलासे को सिरे से नाकार देते हैं। मीडिया कर्मियों से बातचीत में दिवाकर ने कहा कि दिव्या ऐसा कर ही नहीं सकती। पांचों की हत्या हुई है। किसी ने परिवार को खत्म करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए।
घर पर शाम को हुई थी दिवाकर की बात-
मीडिया कर्मियों से बातचीत में दिवाकर पिछले 12 वर्षों से रुडकी में एक दवा की कंपनी में काम करते है। सुबह शाम रोजना परिवार में बात होती है। वह लॉकडाउन से पहले ही घर पर आए थे। शुक्रवार की शाम करीब आठ बजे दिवाकर ने फोन किया तो पिता राजेश्वर प्रसाद से बात हुई थी। वहीं उनके भाई कलक्ट्रेट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रामेश्वर प्रसाद पचौरी घर पर गए थे। वह करीब साढ़े सात बजे उनके घर से आए है। उस समय तक घर का माहोल काफी अच्छा था।