Friday 26 June 2020

Crime: नाबालिग को बहला फुसलाकर किया गर्भवती, आरोपि‍त गिरफ्तार

  1. Crime: नाबालिग को बहला फुसलाकर किया गर्भवती, आरोपि‍त गिरफ्तार

जिले के ग्राम छिन्दलीबेड़ा के देवीराम यादव (19 वर्ष) ने बहला फुसलाकर अनाचार किया। इससे नाबालिग गर्भवती हो गई। आरोपी द्वारा डराया धमकाया जा रहा था

कोंडागांव। जिले के ग्राम छिन्दलीबेड़ा के देवीराम यादव (19 वर्ष) ने बहला फुसलाकर अनाचार किया। इससे नाबालिग गर्भवती हो गई। आरोपी द्वारा डराया धमकाया जा रहा था कि इसकी सूचना किसी को देने पर वह जान से मार देगा। 18 जून को नाबाल‍िग की मां के द्वारा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मुखबि‍र की सूचना पर अनाचार के आरेपि‍त को शुक्रवार के शाम को ग्राम छिन्दलीबेड़ा से गिरफ्तार किया गया है। आरोप‍ित को न्‍यायालय में पेशकर शन‍िवार काे न्‍यायि‍क र‍िमांड पर जेल भेज द‍ि‍या गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालि‍ग की मां के रिपोर्ट पर थाना फरसगांव में धारा 376, 450, 506 भादवि पॉक्सो एक्ट की धारा 06 अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपि‍त की गिरफ्तारी के लिए टीम गठन कर आरोपि‍त की पतासाजी की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम को मुखबि‍र से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपि‍त ग्राम छिन्दलीबेड़ा में है। सूचना के आधार पर ग्राम छिन्दलीबेड़ा थाना उरन्दाबेड़ा में आरोपि‍त के घर पर दबिश देकर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।